IPL 2022: दिल्ली की हार से कोलकाता की राह हुई मुश्किल, हसरंगा पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर

आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है। इस टूर्नामेंट में शुरुआती चार मैच हारने वाली चेन्नई अब चार मैच जीत चुकी है और अंक तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गई है।

दिल्ली की हार से कोलकाता की राह हुई मुश्किल

दिल्ली कैपिटल्स की हार से कोलकाता नाइटराइडर्स को नुकसान हुआ है। अब कोलकाता की टीम अंक तालिका में नौवें नंबर पर आ चुकी है। वहीं, दिल्ली पर जीत के साथ चेन्नई की टीम आठवें नंबर पर पहुंच गई है

अंक तालिका में लखनऊ की टीम पहले और गुजरात दूसरे स्थान पर बनी हुई है। दोनों टीमों के पास 16 अंक हैं। वहीं, राजस्थान तीसरे और आरसीबी चौथे स्थान पर है। इन दोनों के पास 14 अंक हैं।

प्लेऑफ के लिए इन्हीं चार टीमों का दावा सबसे मजबूत है। 10 अंकों के साथ दिल्ली पांचवें, हैदराबाद छठे और पंजाब सातवें स्थान पर है।

सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी (ऑरेंज कैप)

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं। उन्होंने 11 मैच में 618 रन बनाए हैं। वहीं, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल दूसरे और फाफ डुप्लेसिस तीसरे नंबर पर हैं।

सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज (पर्पल कैप)

राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल सर्वाधिक विकेट के मामले में शीर्ष पर हैं, जबकि बैंगलोर के वनिंदु हसरंगा दूसरे स्थान पर आ गए हैं। चहल के पास 22 और हसरंगा के पास 21 विकेट हैं।