Domestic MatchesIPL-2024अंतर्राष्ट्रीयताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

MI vs CSK: धोनी की तूफानी पारी के बाद फैंस की मांग, संन्यास छोड़कर टीम इंडिया में करें वापसी

महेंद्र सिंह धोनी की तूफानी पारी के बाद उनके फैंस मांग कर रहे हैं कि धोनी संन्यास छोड़कर भारतीय टीम में वापसी करें और फिर से टीम इंडिया को मुश्किल मैचों में जीत दिलाएं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच में उन्होंने आखिरी चार गेंदों में 16 रन बनाए और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी इस पारी ने फैंस की पुरानी यादें ताजा कर दी, जब वो भारतीय टीम को मुश्किल मैच जिताया करते थे और अक्सर चौके या छक्के के साथ मैच खत्म करके लौटते थे। पारी की आखिरी गेंद में छक्का मारने के मामले में धोनी का कोई जवाब नहीं था।

इस मैच में भी धोनी ने मैच की आखिरी गेंद में चौका लगाया और उनके फैंस को जश्न मनाने का मौका दे दिया। उनकी यह पारी देखने के बाद फैंस का कहना है कि धोनी को संन्यास छोड़कर फिर से भारत के लिए खेलना चाहिए और टीम इंडिया को मुश्किल मैच जिताने चाहिए। हालांकि, इस बात की संभावना न के बराबर है कि 40 साल के धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। इस सीजन के बाद वो आईपीएल को भी अलविदा कह सकते हैं।

क्रिकेटर भी धोनी के कायल

भारतीय क्रिकेट या धोनी के फैंस ही नहीं बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटर भी धोनी के फैन हैं। सुरेश रैना से लेकर, हरभजन सिंह और जोप्रा आर्चर तक दुनियभर के क्रिकेट खिलाड़ियों ने धोनी की इस पारी की जमकर तारीफ की है। यहां हम धोनी की पारी पर फैंस और बाकी क्रिकेट खिलाड़ियों के ट्वीट दिखा रहे हैं।

2007 टी20 विश्व कप में खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे आर पी सिंह ने लिखा कि क्या हम धोनी से अपील कर सकते हैं कि वो संन्यास से वापस आकर भारत के लिए टी20 विश्व खेलें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close