Domestic Matchesताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

PSL 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने मैदान में ही साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम को जड़ा थप्पड़, जानिए पूरा मामला

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) 2022 लगातार विवादों में घिरी रही है। पहले जेम्स फॉकनर ने पैसे न मिलने की बात कहकर इस लीग में खेलने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीसीबी ने आरोप लगाए कि फॉकनर ने शराब पीकर पाकिस्तान के एक होटल में तोड़फोड़ की थी। फॉकनर के अलावा एलेक्स हेल्स और पॉल स्टर्लिंग जैसे खिलाड़ी भी इस लीग से अलग हो चुके हैं। अब यहां एक और विवाद सामने आया है। पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज ने मैदान में ही अपने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले हारिस रऊफ ने अपने साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम को थप्पड़ मारा है। पेशावर जुल्मी के खिलाफ मैच में गुलाम ने रऊफ की गेंद पर हजरातुल्लाह जजाई का कैच छोड़ दिया था। इसी ओवर की आखिरी गेंद में मोहम्मद हारिस ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन फवाद अहमद ने एक अच्छा कैच पकड़ते हुए उन्हें आउट कर दिया।

विकेट का जश्न मनाते हुए जड़ा थप्पड़

हारिस के आउट होने पर लाहौर कलंदर्स के सभी खिलाड़ी रऊफ के साथ जश्न मनाने पहुंचे। कामरान गुलाम भी इनमें शामिल थे। इसी दौरान रऊफ ने उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, किसी खिलाड़ी ने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया और मैच में सब कुछ सामान्य तरीके से चलता रहा। इस मामले पर पीसीबी ने भी अब तक रऊफ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। गुलाम ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हरभजन ने श्रीसंत को मारा था थप्पड़

आईपीएल के पहले सीजन में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। इस सीजन में हरभजन मुंबई और श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते थे। दोनों टीमों के बीच मैच के बाद हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था, लेकिन दोनों ने आपस में ही मामला सुलझा लिया था।

पीएसएल में पहले भी कई विवाद सामने आ चुके हैं। साल 2016 में वहाब रियाज और अहमद शहजाद आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान रियाज ने शहजाद को धक्का दिया था और दोनों के बीच मारपीट जैसे स्थिति बन गई थी। इस घटना के बाद रियाज पर 40 फीसदी और शहजाद पर 30 फीसदी जुर्माना लगा था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close