Domestic MatchesIPL-2024ताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

IPL Auction 2022: नीलामी में चारू शर्मा से हुई बड़ी गलती, खलील अहमद पर मुंबई ने लगाई बोली लेकिन दिल्ली को बेच दिया खिलाड़ी

आईपीएल ऑक्शन(IPL AUCTION) 2022 में ह्यू एडमीड्स को नीलामीकार्ती के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन कुछ खिलाड़ियों की नीलामी कराने के बाद ही वे बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद आनन-फानन में चारू शर्मा को बुलाया गया था और उन्होंने बाकी खिलाड़ियों की नीलामी कराई। चारू नीलामी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे और उनसे गलती होने की संभावना बहुत ज्यादा थी। नीलामी के दौरान हुआ भी ऐसा ही। चारू ने खलील अहमद को 5.25 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स को बेच दिया, जबकि इस कीमत पर उन्हें मुंबई की टीम में जाना चाहिए था।

चारू की गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि चारू की गलती के चलते मुंबई इंडियंस को नुकसान हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दो रहे हैं।

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला?

भारत के तेज गेंदबाज खलील अहमद को खरीदने के लिए मुंबई और दिल्ली के बीच रेस चल रही थी। मुंबई इंडियंस ने खलील पर 5.25 करोड़ की बोली लगाई थी। इसके बाद चारू ने दिल्ली से पूछा कि क्या वह 5.50 करोड़ की बोली लगाना चाहेंगे। दिल्ली के किरण कुमार ग्रांधी ने पहले बोली लगाने के लिए पैडल उठाया, लेकिन तुरंत उसे नीचे कर लिया। यहीं पर चारू भूल गए कि मुंबई ने खलील पर कितनी बोली लगाई है। यहां से उन्होंने यह बोलना शुरू कर दिया कि दिल्ली ने खलील पर 5.25 करोड़ की बोली लगाई है।

अब उन्होंने मुंबई से पूछा कि क्या वे खलील पर 5.50 करोड़ की बोली लगाना चाहेंगे। मुंबई ने ऐसा करने से मना कर दिया और खलील अहमद 5.25 करोड़ में दिल्ली की टीम में शामिल हो गए, जबकि मुंबई ने इस कीमत पर उन्हें खरीदने के लिए बोली लगाई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close