International Matchesओपिनियनताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी-खबरस्पोर्ट्स

AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड 147 रन पर सिमटा, क्वींसलैंड पुलिस बोली मामले की जांच करेंगे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में इंग्लैंड टीम 147 रनों पर सिमट गई। इसके बाद सोशल मीडिया में जो रूट की टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। क्वींसलैंड की पुलिस ने भी रूट के मजे लिए हैं।

AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड 147 रन पर सिमटा, क्वींसलैंड पुलिस बोली मामले की जांच करेंगे

एशेज टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 147 रन पर सिमट गई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लिए और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड को दो-दो विकेट मिले। वहीं कैमरून ग्रीन को भी एक विकेट मिला। छोटे स्कोर पर आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। क्वींसलैंड पुलिस ने भी ट्विटर पर इंग्लैंड टीम के मजे लिए हैं।

क्वींसलैंड पुलिस ने दो ट्टीट करके इंग्लैंड की टीम का मजाक बनाया है। पहले पुलिस ने ट्रैफिक के बारे में जानकारी देते हुए ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों का जिक्र किया। इस ट्वीट में पुलिस ने लिखा कि गाबा टेस्ट के लिए काफी भीड़ है, इसलिए बाहर निकलने से पहले ट्रैफिक की हालत देख लें। अगर हम कहें कि गाबा में हर जगह ग्रीन लाइट मिलेंगी तो हम झूठ बोल रहे होंगे। बाद में यह न कहें कि हमनें आपको चेतावनी नहीं दी थी। इस ट्वीट में पुलिस ने पैट कमिंस, नाथन लियोन, कैमरून ग्रीन और डेविड वार्नर का नाम लिया।

वहीं दूसरे ट्वीट में क्वींसलैंड पुलिस ने लिखा कि वो गाबा में टेस्ट बल्लेबाजी क्रम की नकल करने वाले एक समूह की जांच शुरू कर रही है।

इंग्लैंड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन जारी

इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया और पूरी टीम 147 रन पर सिमट गई। रॉरी बर्न्स मैच की पहली ही गेंद पर आउट हुए और बाद में कप्तान रूट भी बिना खाता खोले आउट हो गए। इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 39 रन विकेटकीपर जोश बटलर ने बनाए। उनके अलावा ओली पोल (35) और हसीब हमीद (25) ने भी इंग्लैंड की पारी आगे ले जाने की कोशिश की, लेकिन किसी भी बल्लेबाज को सफलता नहीं मिली।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close