International Matchesताजा खबरबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

यूनिवर्स बॉस: रिटायरमेंट पर बोले- क्रिस गेल, कहा- यह संदिग्ध है आप मुझे फिर से वेस्टइंडीज के लिए खेलते देखेंगे

क्रिस गेल ने संन्यास को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है इसमें संदेह है कि आप मुझे दोबारा वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट खेलते देखेंगे। गेल ने यह बात इंटरव्यू के दौरान कही। यूनिवर्स बॉस ने टी-20 विश्व में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला था।

यूनिवर्स बॉस: रिटायरमेंट पर बोले- क्रिस गेल, कहा- यह संदिग्ध है आप मुझे फिर से वेस्टइंडीज के लिए खेलते देखेंगे

दुनिया के सबसे तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने शनिवार को वेस्टइंडीज के साथ अपने भविष्य के बारे में एक बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा कि उनके पास देश के लिए बहुत अधिक मैच नहीं बचे हैं। क्रिस गेल आखिरी बार टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले थे। 6 नवंबर को अबू धाबी में खेले गए मैच में उन्होंने 9 गेंदों पर 15 रन बनाए थे जिसमें उनके दो छक्के शामिल थे। मैच के बाद वह खिलाड़ियों से गले मिले तब ऐसा कहा जा रहा था कि शायद उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेल लिया है। लेकिन हाल ही में यूनिवर्स बॉस ने खुलासा किया कि उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है।

क्रिस गेल ने दिया जवाब

ईएसपीएन को दिए साक्षात्कार के दौरान जब उनसे पूछा गया क्या वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेलना चाहेंगे। इस सवाल जवाब उन्होंने रहस्यमय अंदाज में दिया। लेकिन इस दौरान उनके एक संकेत ने साफ कर दिया कि वह अगले साल होने वाले विश्व कप नहीं खेलेंगे। यूनिवर्स बॉस ने कहा, मैं टी-20 विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में रहूंगा क्योंकि मैं वहां कुछ समय से नहीं रहा हूं, विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होगा इसलिए मैं वहां रहूंगा। आप जानते हैं, इसमें कुछ अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं, स्टैंड में बैठो, ठंडा पियो और कहो हाय दोस्तों, मैं यहां हूं, मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

घरेलू दर्शकों के सामने खेलना चाहते हैं आखिरी मैच

इंटरव्यू के दौरान क्रिस गेल ने आगे कहा कि वह अगले साल अपने घरेलू मैदान पर दर्शकों के आगे एक विदाई मैच प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन जहां तक वेस्टइंडीज के साथ उनके भविष्य का सवाल है, वह कमोबेश पूरा हो चुका है। उन्होंने आगे कहा, यह संदिग्ध है कि आप मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिए फिर से खेलते हुए देखेंगे, हमने आयरलैंड के खिलाफ कुछ योजना बनाई है, मैं बस बोर्ड द्वारा चीजों को अंतिम रूप देने का इंतजार कर रहा हूं, एक बार जब हमें तारीख मिल जाएगी, तो हम पता लगा लेंगे कि यह क्या है। मैं जमैका के सबीना पार्क पर आखिरी इंटरनेशनल रन बनाना चाहता हूं। जिसके बारे में सोच रहा हूं।

मैं गेम चेंजर हूं

यूनिवर्स बॉस ने कहा, वास्तव में मैं पीछे नहीं रहा मैंने देखा कि मैंने क्या हासिल किया है, मैंने खेल के भीतर क्या किया है, लेकिन मैं निश्चित रूप से गेम चेंजर हूं, मैंने क्रिकेट के खेल को बदल दिया है, क्रिकेट का मजा लेने का तरीका बदल दिया है, मैंने खेल के भीतर बहुत सी चीजें बदली हैं, उनमें से ज्यादातर लोग आकर यह नहीं कहते थे कि गेल की वजह से हम ऐसा करते हैं और वह करते हैं, मैं गेम-चेंजर हूं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close