टेकदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

सोशल मीडिया: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर संग शोएब मलिक की तस्वीरें वायरल, यूजर्स ने सानिया मिर्जा को दी यह सलाह

इन दिनों पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। जिन्हें देखकर फैंस ने सानिया मिर्जा को सलाह देना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर संग शोएब मलिक की तस्वीरें वायरल, यूजर्स ने सानिया मिर्जा को दी यह सलाह

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। आयशा ने शोएब के साथ इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उनके द्वारा फोटो शेयर करने के बाद फैंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। इसके बाद कई फैंस सानिया को बचके रहने की सलाह देने लगे, तो कुछ ने कहा क्या शोएब ने अपनी पत्नी को तलाक देने की तैयारी कर ली है।

स्विंमिंग पूल में आए नजर

वायरल हुई तस्वीरों पर नजर डाली जाए तो शोएब मलिक एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखते ही बनता हैं। इन ग्लैमरस तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस के बीच यह कौतूहल का विषय बन गया है कि क्या शोएब मलिक अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को तलाक देने चाहते हैं।. आयशा की शोएब के साथ नजदीकी को देखते हुए कुछ फैंस ने उन्हे मलिक से दूर जाने के लिए कहा है। जबकि कुछ फैंस ने सानिया को सावधान रहने की सलाह दी है। आयशा ने यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान को स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद शेयर की थीं।

मैगजीन के लिए हुई थी शूटिंग

शोएब मलिक और आयशा उमर की यह वायरल तस्वीरें करीब एक महीने पहले की हैं। जिन्हें एक स्थानीय मैगजीन के लिए शूट किया गया था। इस पत्रिका के लिए शोएब और आयशा ने अलग-अलग अंदाज में पोज दिेए थे। इनमें से ज्यादातर तस्वीरें पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

फैंस द्वारा लगातार दी जा रही प्रतिक्रियाओं के बीच एक्ट्रेस आयशा उमर ने चुप्पी तोड़ी है। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा क्या आप दोनों शादी करने जा रहे हैं तो जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि हरगिज नहीं। उन्होंने आगे कहा,  शोएब शादीशुदा इनसान हैं, वह अपनी पत्नी सानिया के साथ काफी खुश हैं, मैं दोनों का बहुत सम्मान करती हूं। हम दोनों अच्छे दोस्त होने के अलावा एक दूसरे के शुभचिंतक हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close