ओपिनियनटेकताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी-खबरस्पोर्ट्स

AUS vs PAK T20 बड़ी खबर: सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को लग सकता है झटका, रिजवान-मलिक के खेलने पर संदेह, जानें क्या है वजह

टी-20 विश्व कप में आज दूसरा सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच में पाकिस्तान टीम को झटका लग सकता है। क्योंकि मैच में भरोसेमंद बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक के खेलने पर संदेह है।

AUS vs PAK T20 बड़ी खबर: सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को लग सकता है झटका, रिजवान-मलिक के खेलने पर संदेह, जानें क्या है वजह

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दुबई में होंने वाले इस अहम मुकाबले में पाकिस्तान को झटका लग सकता है। टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक फिट नहीं हैं। यह दोनों खिलाड़ी हल्के फ्लू से पीड़ित हैं और बुधवार को टीम प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया। इस तरह सेमीफाइनल मुकाबले में  इन दोनों खिलाड़ियों का खेलना संदिग्ध है। हालांकि, टीम मैनेजमेंट की तरफ से इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

रिजवान-मलिक ने नहीं किया अभ्यास

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने बुधवार को ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया। इस दौरान उनकी करोना जांच भी हुई जिसकी रिपोर्ट निगेटिव रही। टीम ने टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों की नियमित जांच की मंजूरी दी है। यह आईसीसी की नीति का हिस्सा है कि टीमों को जितनी बार संभव हो परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए।

हल्के फ्लू से पीड़ित हैं दोनों खिलाड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक, जब दोनों खिलाड़ी बुधवार को सुबह जागे उन्हें हल्के फ्लू और बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते उन्हें अभ्यास में देरी करने की सलाह दी गई, लेकिन बाद में दोनों खिलाड़ियों से अभ्साय नहीं करने को कहा गया। पाकिस्तान मैच उनकी भागीदारी को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है। सुबह फिर एक बार दोनों खिलाड़ियों की समीक्षा की जाएगी।

पाकिस्तान की बढ़ेंगी मुश्किलें

आईसीसी टी-20 विश्व कप में इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस विश्व कप में पांच मैचों की सभी पारियों में 214 रन बनाए हैं। जबिक, शोएब मलिक 5 मैचों की तीन पारियों में 99 रन बनाने में सफल रहे हैं। बाबर और रिजवान की सलामी जोड़ी ने कई टीमों के बॉलिंग आक्रमण की धज्जियां उड़ाई हैं। अगर इस मुकाबले में रिजवान और मलिक नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह सरफराज अहमद और हैदर अली को टीम में शामिल किया जा सकता है। पाकिस्तान टीम का इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन रहा है और वह एक भी मैच नहीं हारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close