टेकताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

T20 World Cup: टीम में न चुने जाने से निराश हैं क्रिस मॉरिस, कहा- दक्षिण अफ्रीका के लिए मेरे खेलने के दिन पूरे हुए

दक्षिण अफ्रीका की टी-20 विश्व कप टीम में शामिल न किए जाने के बाद क्रिस मॉरिस निराश हैं। उन्होेंनेे कहा, मेरे साउथ अफ्रीका के लिए खेलने के दिन पूरे हो गए हैं, अब मैं घरेलू क्रिकेट और टी-20 लीग पर फोकस करूंगा।

T20 World Cup: टीम में न चुने जाने से निराश हैं क्रिस मॉरिस, कहा- दक्षिण अफ्रीका के लिए मेरे खेलने के दिन पूरे हुए

ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को टी-20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम में जगह नहीं मिली थी। चयनकर्ताओं द्वारा टीम में न चुने जाने  जाने के बाद मॉरिस ने अब बयान दिया है। उनका कहना है कि भविष्य में उनके राष्ट्रीय टीम के लिए फिर से खेलने की संभावना नहीं है। ऑलराउंडर ने खुलासा करते हुए कहा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका भी प्रोटियाज के लिए नहीं खेलने के उनके इरादे से अवगत है। उनके मुताबिक, साउथ अफ्रीका के लिए मेरे खेलने के दिन हो गए हैं, मैं चीजों की घोषणा करने और आधिकारिक रूप से सेवानिवृत्त होने और वह सब करने के लिए नहीं हूं, वह जानते हैं कि मैं कहां खड़ा हूं, मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हूं, लेकिन मेरे दिन दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलने के पूर हो गए हैं।

घरेलू क्रिकेट और टी-20 पर होगा ध्यान

इस मुद्दे पर जब क्रिस मॉरिस से यह पूछा गया कि क्या वह संन्यास की आधिकारिक घोषणा करेंगे? सवाल के जवाब में 34 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा, आधिकारिक रिटायरमेंट की घोषणा करने की संभावना नहीं है, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ काम किया है और उनका ध्यान अब घरेलू क्रिकेट और टी-20 लीग पर होगा। मॉरिस के मुताबिक, मैंने संन्यास का आधिकारिक एलान नहीं किया है, मैं ऐसा नहीं हूं, जैसा कि मैंने कहा कि मेरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दिन पूरे हो गए हैं, मैं घरेलू क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और जितना हो सके टीम को वापस दे रहा हूं, मैं भाग्यशाली था कि सभी प्रारूपों में दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया, मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला, अगर आपने मुझसे कुछ महीने पहले यही सवाल पूछा होता, तो मैं आपको एक लंबा जवाब देता, लेकिन अभी मैं अपने जीवन और अपने करियर से संतुष्ट हूं।

बोर्ड से एक साल से नहीं हुई बात

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका और खिलाड़ियों के बीच अशांति पर टिप्पणी करते हुए मॉरिस ने कहा कि बोर्ड के साथ उनकी आखिरी बातचीत को एक साल से अधिक समय हो गया है। उन्होंने कहा, मुझे कुछ समय पहले जिस किसी की जरूरत थी उसके साथ मैंने चर्चा की, मैंने तब से बोर्ड से बात नहीं की है। उन्होंने कहा, फाफ, डुप्लेसी इमरान ताहिर और मेरे साथ कैसा व्यवहार किया गया जिससे निपटना है, कोई तरीका नहीं है जिससे में टिप्पणी कर सकूं, मैं वार्ता का हिस्सा नहीं था, मुझसे एक साल से बात नहीं की गई, शायद एक साल से ज्यादा, तो क्या हो रहा है इस पर वास्तव में टिप्पणी नहीं कर सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close