टेकदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

T20 World Cup: लाइव शो के दौरान हुई शोएब अख्तर की बेज्जती, इस्तीफा देकर बाहर निकले, देखें पूरा ड्रामा

पाकिस्तान के चैनल पीटीवी स्पोर्ट्स पर शोएब अख्तर को बेज्जती का सामना करना पड़ा है। इसके बाद उन्होंने लाइव शो में इस्तीफा दे दिया और शो से बाहर निकल गए। 

T20 World Cup: लाइव शो के दौरान हुई शोएब अख्तर की बेज्जती, इस्तीफा देकर बाहर निकले, देखें पूरा ड्रामा

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लाइव शो में बेज्जती का सामना करना पड़ा है। पीटीवी स्पोर्ट्स के शो गेम ऑन है के दौरान होस्ट नौमान नियाज ने शोएब के साथ अभद्रता की और उन्हें शो से बाहर जाने को कह दिया। इसके बाद शोएब शो छोड़कर चले गए और सोशल मीडिया पर पूरी घटना बताते हुए अपना दर्द बयां किया। जिस शो में शोएब अख्तर की बेज्जती की गई, उसमें उनके अलावा सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गोवर जैसे दिग्गज मौजूद थे। शो में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच के बारे में बात हो रही थी, हालांकि उस समय यह मैच शुरू नहीं हुआ था। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान के नेशनल टीवी में शोएब अख्तर की बेज्जती हुई और काफी देर तक ड्रामा चलता रहा। उन्होंने इस शो में पीएसएल टीम लाहौर कलंदर्स को शाहीन अफरीदी और हरीश रऊफ की गेंदबाजी निखारने का श्रेय दिया। हालांकि बाद में शो के होस्ट ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें शो से जाने को कह दिया।

क्या है मामला

शो के दौरान अचानक ही होस्ट नौमान नियाज शोएब पर नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि आप थोड़ा असभ्य हो रहे हैं और मैं न चाहते हुए भी यह कह रहा हूं कि अगर आप ओवर स्मार्ट बन रहे हैं तो आप जा सकते हैं। मैं यह बात ऑन एयर कह रहा हूं। नियाज की बात सुनकर शोएब चौक गए और उन्हें नहीं पता था कि उनकी कौन सी बात होस्ट को बुरी लगी है। इसके बाद नियाज ने तुरंत ही ब्रेक ले लिया। ब्रेक के बाद भी शो का माहौल नहीं बदला था और बाकी मेहमानों से माफी मांगते हुए पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद शोएब शो छोड़कर चले गए।

शोएब अख्तर ने कहा “मैं आप लोगों से माफी मांगता हूं। मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं। नेशनल टीवी में मेरे साथ जिस तरीके से व्यवहार किया गया है, उसके बाद मुझे नहीं लगता कि मुझे यहां बैठना चाहिए। इसी वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। ध्नयवाद।”

शोएब के शो छोड़ने के बाद होस्ट नौमान नियाज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वो अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते रहे। ऐसा लगा कि शो में कुछ हुआ ही नहीं है। बाद में शोएब ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष साफ किया। उन्होंने बताया कि वो इस बात को वहीं पर समाप्त करना चाहते थे, लेकिन होस्ट नियाज ने उनसे माफी मांगने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने इस्तीफा देना ही बेहतर समझा। सोशल मीडिया पर शोएब के फैंस ने उनका समर्थन किया और होस्ट नियाज को पीटीवी से हटाए जाने की मांग की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close