अंतर्राष्ट्रीयटेकदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

T20 World Cup: स्कॉटलैंड के इस गेंदबाज ने विराट को दी चेतावनी, कहा- कोहली के लिए तैयार की खास रणनीति

टी-20 विश्व कप 2021 क्वालीफाई मुकाबलों में स्कॉटलैंड ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 12 में जगह बनाई। इस टीम ने अपने तीनों मुकाबले जीते। सुपर 12 में पहुंचने के बाद स्कॉटलैंड के एक गेंदबाज ने विराट कोहली को चेतावनी दी है। 

T20 World Cup: स्कॉटलैंड के इस गेंदबाज ने विराट को दी चेतावनी, कहा- कोहली के लिए तैयार की खास रणनीति

बांग्लादेश, पापुआ न्यू गिनी और ओमान पर जीत की हैट्रिक के साथ सुपर 12 में क्वालीफाई करने के स्कॉटलैंड के हौसले टी-20 विश्व कप में बुलंद हैं। तीनों क्वालीफाई मुकाबले जीतने के बाद योग्यता के आधार पर स्कॉटलैंड को ग्रुप 2 में रखा गया है जिसमें भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की टीमें शामिल हैं। क्वालीफाई मैचों में मिली अपार सफलता के बाद बाएं हाथ के स्पिनर मार्क वाट काफी खुश हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बयान दिया है। मार्क वाट ने कहा, उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आउट करने के लिए खास रणनीति बनाई है। भारत और स्कॉटलैंड के बीच पांच नवंबर को मैच खेला जाएगा।

अगला एजेंडा विराट का विकेट

मार्क वाट ने भले ही क्वालीफायर मुकाबलों में सिर्फ तीन विकेट लिए हों, लेकिन भारत के खिलाफ होने वाले मैच में बाए हाथ के स्पिनर मार्क वाट टीम इंडिया के कप्तान विराट को निशाना बनाना चाहते हैं, दुनिया की कुछ बेहतरीन टीमों और खिलाड़ियों के साथ खेलने को बेताब मार्क वाट के एजेंडे में विराट कोहली का विकेट शामिल है। मिरर स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने विराट को आउट करने के लिए कुछ योजनाएं बनाई हैं, मैं इस समय उनको लेकर चुप रहने वाला हूं, मेरा मानना है कि विराट को चिंतित होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा जब आप बड़े सितारों के खिलाफ मैच खेलते हैं, आप अपने आपको श्रेष्ठ टीम के आगे चुनौती देना चाहते हैं। वाट के मुताबिक, टीम के सभी खिलाड़ी पूरी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।

स्कॉटलैंड का सफर

क्वालीफाई मुकाबलों में स्कॉटलैंड ने उलटफेर करते हुए बांग्लादेश को छह विकेट से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की। उसके बाद पपुआ न्यूगिनी को 17 रनों से शिकस्त दी। वहीं, अपने तीसरे और अंतिम मुकाबले में स्कॉटलैंड ने ओमान को 8 विकेट से रौंदा। अपने इस शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम सुपर 12 में पहुंचने में सफल रही। मार्क वाट का मानना है कि टीम आगे भी उलटफेर करना जारी रखेगी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम कुछ और उलटफेर करने जा रहे हैं, हमने इसे पहले किया है, हमने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीम को हराया है, हमने यहां बांग्लादेश को हराया है और मुझे लगता है कि टीमें हमें हल्के में नहीं लेंगी, उन्हें स्कॉटलैंड के बारे में चिंतित होना चाहिए, हम शानदार फॉर्म में हैं और हमें आगे चलकर काफी मूमेंट मिला है, मुझे नहीं लगता कि हमें कुछ अलग करने की जरूरत है; हमने अपने सभी तीनों मैच जीते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close