अंतर्राष्ट्रीयदेशन्यूज़बड़ा-पर्दाबड़ी-खबरस्पोर्ट्स

T-20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पंत को लेकर सलमान बट ने कही ऐसी बात, भड़क सकते हैं भारतीय फैंस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि पंत मूडी खिलाड़ी हैं। टी-20  विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्तूबर को मैच खेला जाएगा। 

T-20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पंत को लेकर सलमान बट ने कही ऐसी बात, भड़क सकते हैं भारतीय फैंस

आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच छह दिन बाद मैच खेला जाएगा। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है। आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके पंत अब विश्व कप में भारतीय टीम में खेलते नजर आएंगे। पंत हमेशा अजीबोगरीब शॉट खेलने के अलावा आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में सलमान बट ने पंत की बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया है। उनके मुताबिक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज मूडी हैं।

मूडी बल्लेबाज हैं ऋषभ पंत

बातचीत के दौरान जब सलमान बट से यह पूछा गया कि क्या विश्व कप में ऋषभ पंत एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, वह बहुत ही मूडी खिलाड़ी हैं, पंत एकदम से गेंद को मारने लगते हैं, वह लगातार ऐसा कर रहे हैं जिसके चलते टीमें उन्हें पढ़ लेती हैं, मेरे विचार से पंत थोड़ा प्रिडिक्टेबल हो गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के मुताबिक, उन्हें थोड़ा परिपक्व माइंडसेट के साथ खेलने की जरूरत है, वह बहुत प्रतिभाशाली और होनहार क्रिकेटर हैं, उनके पास बहुत स्ट्रोक हैं।

पहली बार टी-20 विश्व कप खेलेंगे पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विेकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पहली बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे। इससे पहले वह 2019 में 50 ओवर वाले विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को बहुत उम्मीदें हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close