IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद खुश हुए विराट, कहा- आरसीबी के लिए यह जीत बेहद खास

दिल्ली कैपिटल्स पर रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली ने बयान दिया। उन्होंने कहा अंकतालिका में मौजूद टॉप टीम को हराना अच्छा लगता है। इस तरह की जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा। आरसीबी के बल्लेबाज केएस भरत ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।

RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद खुश हुए विराट, कहा- आरसीबी के लिए यह जीत बेहद खास

आईपीएल 2021 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। अबू धाबी में हुए इस रोमांचक मैच में आरसीबी को जीत के लिए आखिरी गेंद पर पांच रन बनाने थे। बैंगलोर के टीम के केएस भरत ने दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। दिल्ली पर मिली इस रोमांचक जीत के बाद आरसीबी खेमा काफी खुश हुआ। टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद इस जीत को खास बताया।

टॉप टीम को हराना अच्छा लगता है

दिल्ली कैपिटल्स पर जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली ने कहा, अविश्वसनीय खेल, हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं था, लेकिन यह एक कड़ा मुकाबला था जैसा कि आईपीएल में होता है। विराट ने कहा, विकेट खोने के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर मौजूद टीम को हराना अच्छा लगता है, हमने दिल्ली को दो बार हराया है, एबी डिवीलियर्स ने जिस तरह से अच्छी बल्लेबाजी कि और फिर जिस तरह भरत और मैक्सवेल ने मैच समाप्त किया वह अविश्वनीय था।

ऐसी जीत से बढ़ता है आत्मविश्वास

आरीसीबी कप्तान के मुताबिक, आईपीएल 2021 में हमने टारगेट का ज्यादा पीछा नहीं किया है, हमारे लिए नंबर तीन कोई मुद्दा नहीं रहा, हम डेन क्रिश्चियन को बल्लेबाजी करने के लिए कुछ समय देना चाहते थे, क्योंकि वह नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन यह टी-20 क्रिकेट है जो ऐसे ही चलता है। विराट ने आगे कहा, हम जानते थे कि केएस भरत एक बेहतरीन खिलाड़ी है जो किसी भी समय तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आ सकता है, मुझे लगता है कि हमें मैदान पर अभी और तेज होने की जरूरत है, इस तरह की जीत से आत्मविश्वास बढ़ता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close