IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

वायरल वीडियो: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के बाद नहाने पहुंचे दीपक चाहर, धोनी और उनकी टीम ने कर दिया था ऐसा हाल

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया। इसके बाद टीम होटल लौटने पर उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ केक काटा। इस दौरान धोनी सहित पूरी टीम के साथियों ने जमकर मस्ती की। 

वायरल वीडियो: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के बाद नहाने पहुंचे दीपक चाहर, धोनी और उनकी टीम ने कर दिया था ऐसा हाल

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने लीग के अंतिम मैच में गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। सीएसके की टीम भले ही यह मुकाबला हार गई हो के तेज गेंदबाज दीपक और उनके सभी साथियों के लिए यह खुशी का क्षण था। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में चाहर एक घुटने के बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया जिससे उनकी प्रेमिका पूरी तरह से हैरान रह गईं। दीपक अपनी प्रेमिका और सीएसके के पूरे दल के साथ टीम होटल में लौटकर आए जहां जमकर जश्न मनाया।

दीपक और गर्लफ्रेंड ने काटा केक

होटल लौटने के बाद दीपक और उनकी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज ने केक काटा। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सभी साथी उनके चारों तरफ तरफ खड़े थे। जैसे ही दीपक और उनकी गर्लफ्रेंड ने केक काटा धोनी ने दीपक को पीछे से पकड़ लिया। इस दौरान कृष्णप्पा गौतम में उनकी टांगे पकड़ीं। इसके बाद सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा और कई खिलाड़ियों ने मिलकर उनके चेहरे और सिर पर केक लगाया।

धोनी और टीम के साथी जल्दी चले गए बाहर

दीपक चाहर के सिर और चेहर पर जमकर केक लगाने के बाद कप्तान एमएस धोनी और उनके साथी जल्दी ही बाहर चले गए। इसके बाद दीपक गंदी बैठ गए। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

लगातार तीन मैच हार चुकी है सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स ने जिस तरह आईपीएल 2021 में आगाज किया लेकिन उसका अंजाम ठीक नहीं रहा। चेन्नई इस सत्र में प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम थी। लेकिन उसके बाद सीएसके की टीम के प्रदर्शन में गिरावट आई और लगातार तीन मैच हार गई।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close