IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

SRH vs RR Match Live streaming: हैदराबाद और राजस्थान के बीच मुकाबले को ऐसे देखें लाइव

PL 2021 SRH vs RR Match Live streaming यूएई लेग में आज संजू सैमसन के सामने केन विलियमसन की हैदराबाद होगी जो इस सीजन में बुरी तरह से पिछड़ी हुई है। हैदराबाद की टीम इस सीजन में सिर्फ एक मैच जीत पाई है।

SRH vs RR Match Live streaming: हैदराबाद और राजस्थान के बीच मुकाबले को ऐसे देखें लाइव

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। SRH vs RR Match Live streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के दूसरे चरण में लगातार रोमांचक मुकाबले देखे जा रहे हैं, जहां मैच आखिरी गेंद पर खत्म हो रहे हैं। इस बीच प्लेआफ की रेस भी दिलचस्प हो गई है। हालांकि, कुछ टीमें ऐसी हैं, जो प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए लड़ाई लड़ रही हैं, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रायल्स भी है, लेकिन हैदराबाद इस सीजन में सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है। ऐसे में टीम के प्लेआफ में पहुंचने का चांस कुछ ही फीसदी हैं। हालांकि, राजस्थान के पास मौका है। यही कारण है कि सोमवार को होने वाला मैच दिलचस्प होगा। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट की डिटेल आप यहां जान सकते हैं।

IPL 2021 SRH vs RR Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

IPL 2021 के 40वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं, जिसमें हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनी जा सकती है। इसके अलावा अगर आप जिओ के ग्राहक हैं तो इस मैच को जिओ टीवी एप पर लाइव देख सकते हैं।

IPL 2021 के 40वें मैच का लाइव टेलिकास्ट किस चैनल पर होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रायल्स के बीच IPL 2021 का यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है, जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री का लुत्फ उठा सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close