IPL-2024अंतर्राष्ट्रीयओपिनियनझमाझमटेकदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

IPL 2021: सीएसके को वरुण चक्रवर्ती से खतरा, कल केकेआर से भिड़ेंगे धोनी के धुरंधर

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल  के दूसरे चरण में दोनों टीमें ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार 2-2 मुकाबले जीते हैं। कल के मैच में सीएसके और केकेआर जीत की हैट्रिक लगाने उतरेंगे।

IPL 2021: सीएसके को वरुण चक्रवर्ती से खतरा, कल केकेआर से भिड़ेंगे धोनी के धुरंधर

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 38वां मैच 26 सितंबर (रविवार) को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले में केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती सीएसके के लिए मुसीबत बन सकते हैं। उनकी अतिरिक्त उछाल और अप्रत्याशित कोण वाली गेंदें एमएस धोनी के बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी हैं। दोनों टीमों के दरम्यान यह हाई-वोल्टेज मुकाबला अबू धाबी में खेला जाएगा।

दोनों टीमें जीत चुकी हैं लगातार 2-2 मैच

आईपीएल का दूसरा चरण शुरू होने के बाद से दोनों टीमों  ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस मुकाबले में सीएसके और केकेआर की टीमें अपनी जीत का सिलसिला बनाए रखना चाहेंगी। दोनों ही टीमें आईपीएल के दूसरे चरण में लगातार 2-2 मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में तीसरे मैच में दोनों टीमें अपनी जीत की हैट्रिक पूरी करने के लिए एक दूसरे को जोरदार टक्कर देंगी।

वरुण ने पिछले सीजन में सीएसके को किया था परेशान

वरुण चक्रवर्ती ने 2020 आईपीएल के दौरान संयुक्त अरब अमीरात में चेन्नई के बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी के जरिए काफी परेशान किया था। अब वरुण एक बार फिर रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायुडू और एमएस धोनी से कठिन सवाल पूछना चाहेंगे। ऐसी पिचों पर जहां गेंद पड़ने के बाद उम्मीद से भी धीमी आती है। 7 अक्टूबर 2020 को चेन्नई के खिलाफ अबू धाबी में खेले गए मैच में वरुण ने 4 ओवर में 28 रन देकर एक विके लिया था। वहीं, 29 अक्तूबर 2020 को दुबई में खेले गए मैच में वरुण ने कंजूसी दिखाते हुए चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट झटके थे।

मुंबई-आरसीबी को को हरा चुकी हैं दोनों टीमें

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की खास बात यह है कि दोनों ही टीमें मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरा चुकी हैं। एमएस धोनी की सीएसके ने मुंबई को 20 रनों से हराया था जबकि आरसीबी को सात विकेट से मात दी। जबकि, केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से और मुंबई को सात विकेट से हराया।

अंकतालिका में चेन्नई शीर्ष पर

मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंकतालिका मैं पहले स्थान पर है। सीएसके ने आईपीएल 2021 में 9 मैच खेले जिनमें सात जीते और 2 हारे हैं। इस तरह उसके 14 अंक है्ं। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चौथे स्थान पर है। केकेआर ने 9 मैच खेले जिनमें 4 जीते और 5 हारे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close