देशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

CPL 2021 FINAL: सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस की खिताबी जीत, रोमांचक फाइनल में सेंट लूसिया को तीन विकेट से हराया

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स पहली बार सीपीएल की चैंपियन बनी है। स्कोर का पीछा करते हुए गेल और लुईस जल्दी आउट हो गए थे।

CPL 2021 FINAL: सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस की खिताबी जीत, रोमांचक फाइनल में सेंट लूसिया को तीन विकेट से हराया

कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2021 (सीपीएल) को अपना नया विजेता मिल गया है। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस ने सेंट लूसिया किंग्स पर तीन विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है। मैच के हीरो रहे डोमिनिक ड्रेक्स ने नाबाद 48 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। सेंट लूसिया किंग्स ने लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया था। डोमिनिक ड्रेक्स  की शानदार 48 रनो की पारी मे 3 चोके और 3 छक्के शामील रहे।

डोमिनिक ड्रेक्स रहे मैच के हीरो

हालांकि फाइनल में क्रिस गेल पर सबकी नजरें थीं लेकिन वो रोस्टन चेस  की गेंद पर शून्य पर बोल्ड हो गए तो वहीं सीपीएल में शतक लगाने वाले एविन लुईस भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए मात्र छह रन बनाकर आउट हो गए। एविन लुईस भारत में आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं।

फाइनल में प्रवेश करने से पहले दोनों टीमों ने अपने-अपने सेमीफाइनल में रोमांचक जीत दर्ज की थी। पैट्रियट्स ने गुयाना वारियर्स पर सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी तो वहीं सेंट लूसिया किंग्स ने गत चैंपियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स पर 21 रन की जीत के साथ लगातार दूसरे फाइनल में प्रवेश किया था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close