ओपिनियनदेशन्यूज़स्पोर्ट्स

BAN vs NZ: एजाज पटेल के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाज पस्त, तीसरे टी-20 में 52 रन से हराया

एजाज पटेल (16 रन देकर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने तीसरे टी-20 में शानदार जीत दर्ज की। कीवी टीम ने मेजबान बांग्लादेश को 52 रनों से हराया। मौजूदा सीरीज दो लगातार हार के कीवियों की यह पहली जीत है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने पांच विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 19.4 ओवर में 76 रन पर सिमट गई। एजाज के अलावा कोल मैककोन्ची ने तीन विकेट झटके। मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए एजाज पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अगर मैच की बात करें तो, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की अच्छी शुरुआत नहीं हुई। 15 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिरा।  फिन  एलेन 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विल यंग  20 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। कॉलिन डी ग्रैंडहोम (0) ने भी निराश किया। 58 रन के स्कोर पर टीम ने चार विकेट गंवा दिए थे। हेनरी निकोल्स (36*) और टॉम ब्लेंडल (30*) के बीच 66 रन की अटूट साझेदारी हुई। बांग्लादेश के लिए सैफुद्दीन ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके।

उधर, बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेशी टीम की भी अच्छी शुरुआत नहीं हुई। 23 रन के स्कोर पर टीम को लिटन दास (15) के रूप में पहला झटका लगा। मेजबान टीम की तरफ से सिर्फ मुशफिकुर रहीम ने सर्वाधिक 20 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। तीन बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए जबकि पांच ने तो दहाई अंक भी नहीं छू सके। न्यूजीलैंड की टीम इस सीरीज में अब भी 1-2 से पीछे है, जबकि दो मैच शेष हैं। दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला आठ सितंबर को खेला जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close