Celebrity NewsCricket NewsIndia national cricket team newsIndian Men's Cricket Newsखेल समाचारबड़ी-खबरवायरल खबरस्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा ने शुरू किया प्यार से भरा नया अध्याय

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक हाल ही में अलग होने के बाद अपने जीवन के नए चरण में प्रवेश कर रही हैं।

इस जोड़ी ने, जिनके बीच एक तूफानी रोमांस था और एक आकर्षक बेटा अगस्त्य है, इस साल की शुरुआत में सार्वजनिक रूप से अलग होने का फैसला किया। अलग होने के बाद से, नताशा ने अपना ध्यान व्यक्तिगत विकास और अपने बेटे की परवरिश पर केंद्रित कर लिया है, अक्सर सोशल मीडिया अपडेट के माध्यम से अपने अनुयायियों को अपने जीवन की झलकियाँ देती रहती हैं।

हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में, नताशा ने अपनी कार के अंदर ली गई एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उनकी आँखें नीले आसमान की ओर मुड़ी हुई थीं। उनके कैप्शन में लिखा था, “ईश्वर द्वारा निर्देशित, प्यार से घिरी हुई… कृतज्ञता में जी रही हूँ। आनंद का अनुभव कर रही हूँ।”

इस हार्दिक संदेश का तात्पर्य है कि नताशा इस कठिन दौर से गुज़रने के बावजूद आराम और शांति पा रही हैं। उनके शब्द कृतज्ञता की गहरी भावना और चुनौतियों के बीच भी अपनी यात्रा में आनंद और शांति खोजने की क्षमता को दर्शाते हैं। नताशा का सकारात्मक दृष्टिकोण और उनके आस-पास का प्यार उन्हें इस संक्रमणकालीन चरण के माध्यम से मार्गदर्शन करता हुआ प्रतीत होता है, जो उनके अनुयायियों को आशा और प्रेरणा प्रदान करता है।

नताशा स्टेनकोविक की इंस्टाग्राम स्टोरी

नताशा स्तांकोविक का इंस्टाग्राम स्टोरी में नीले आसमान की ओर देखते हुए फोटो।
नताशा स्तांकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीले आसमान की ओर देखते हुए एक चिंतनशील पल साझा किया।

नताशा स्टेनकोविक वर्तमान में अपने गृहनगर सर्बिया में अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। मई 2020 में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी करने के बाद, इस जोड़े ने फरवरी 2023 में अपनी शादी की प्रतिज्ञा को फिर से दोहराया। हालांकि, जुलाई 2024 तक, उन्होंने अपने अलगाव की घोषणा की, इसे दोनों पक्षों की भलाई के लिए लिया गया एक कठिन लेकिन आवश्यक निर्णय बताया। अपने अलगाव के बावजूद, नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य की सह-पालन-पोषण करने की प्रतिबद्धता जताई है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उसकी खुशी उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी रहे।

हाल ही में नताशा ने अगस्त्य का चौथा जन्मदिन मनाया और इस अवसर के कुछ खुशनुमा पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। हालाँकि हार्दिक इस जश्न में मौजूद नहीं थे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाले संदेश के ज़रिए अगस्त्य के लिए अपने प्यार का इज़हार किया और एक सक्रिय और प्यार करने वाले पिता होने के अपने समर्पण की पुष्टि की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024