ICC Champions TrophyCricket NewsICC Champions Trophy 2025India national cricket team newsIndian Men's Cricket NewsPakistan Cricket NewsSri Lanka Cricket Newsखेल समाचारताजा खबरवायरल खबरस्पोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह के बिना भारत की गेंदबाजी में कमी: पाकिस्तान के 2017 चैंपियंस ट्रॉफी हीरो ने सिराज और अन्य की आलोचना की

पाकिस्तान की यादगार चैंपियंस ट्रॉफी 2017 जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जुनैद खान ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत के गेंदबाजी प्रदर्शन की आलोचना की है। खान की टिप्पणी खास तौर पर मोहम्मद सिराज की ओर इशारा करती है, जो भारतीय प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए।

भारत के गेंदबाजी आक्रमण के शीर्ष खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के सीरीज से बाहर होने के कारण, सिराज से गेंदबाजी इकाई की अगुआई करने की उम्मीद थी। हालांकि, उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, जिससे कई लोगों ने एक ऐसी टीम के खिलाफ भारत के आक्रमण की प्रभावशीलता पर सवाल उठाए, जो परंपरागत रूप से उनके पसंदीदा विरोधियों में से एक रही है।

जुनैद खान ने जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत के गेंदबाजी आक्रमण की आलोचना की

कोलंबो में तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में श्रीलंका के हाथों भारत की 110 रनों से हार के बाद, जुनैद खान (जिसे अब एक्स के नाम से जाना जाता है) ने ट्विटर पर एक टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह के बिना भारत का गेंदबाजी आक्रमण अप्रभावी है।

जसप्रीत बुमराह सबसे तेज भारतीय पेसर बने 150 टेस्ट विकेट लेने वाले
जसप्रीत बुमराह को 150 टेस्ट विकेट लेने वाले सबसे तेज भारतीय पेसर के रूप में मान्यता प्राप्त हुई है।
Credit: AFP

एक्स पर जुनैद खान ने पोस्ट किया, “क्या आप सहमत हैं? बुमराह के बिना भारत की गेंदबाजी अप्रभावी है… #INDvSL #SLVSIND।”

भारत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने जा रहा है, उसका अगला मैच 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ़ खेला जाएगा। टीम घरेलू धरती पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलेगी, उसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। इसके बाद टीम का ध्यान एक और टेस्ट सीरीज़ पर होगा, जो इस बार न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ होगी, जो 16 अक्टूबर को बेंगलुरु में शुरू होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024