IPL 2025Cricket NewsInternational LeagueIPLRoyal Challengers BangaloreRoyal Challengers Bangaloreखेल समाचारन्यूज़बड़ी-खबरवायरल खबरस्पोर्ट्स

IPL 2025 मेगा नीलामी की प्रत्याशा में ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर आरसीबी को अनफॉलो कर दिया

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अनफॉलो कर दिया है। इस कदम से उनके फैसले के पीछे संभावित कारणों के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। एक संभावित व्याख्या यह है कि RCB आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी से पहले मैक्सवेल की सेवाओं को बरकरार न रखने की संभावना पर विचार कर रही है। जैसे-जैसे टीमें आगामी नीलामी की तैयारी कर रही हैं, सोशल मीडिया इंटरैक्शन में इस तरह के बदलाव अक्सर पर्दे के पीछे की रणनीतियों और खिलाड़ी-टीम संबंधों में बदलाव का संकेत दे सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है
ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले आईपीएल सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। Credit: PTI

ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम फॉलो लिस्ट से आरसीबी को हटाया

आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ ग्लेन मैक्सवेल का भविष्य अनिश्चित बना हुआ है। 2021 की नीलामी में ₹14.25 करोड़ में खरीदे गए मैक्सवेल शुरू में RCB टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे।

2023 सीज़न के दौरान मैक्सवेल ने शानदार फॉर्म दिखाया और 14 पारियों में 400 रन बनाए। हालांकि, आईपीएल 2024 सीज़न में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई, जहाँ वे 10 मैचों में केवल 52 रन ही बना पाए। आगामी नीलामी के नज़दीक आते ही फॉर्म में आई इस गिरावट ने टीम के साथ उनके भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जैसे-जैसे आईपीएल 2025 नजदीक आ रहा है, फ्रैंचाइजी केवल मेगा नीलामी पर निर्भर रहने के बजाय अपने रोस्टर में बड़े पैमाने पर फेरबदल की तैयारी कर रही हैं। ग्लेन मैक्सवेल, जो अपने यात्रापूर्ण आईपीएल करियर के लिए जाने जाते हैं, आकर्षक टी20 लीग में नए अवसर के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं।

टी20 लीग की बदलती गतिशीलता के साथ, टीमों को अक्सर अपने रोस्टर के संबंध में चुनौतीपूर्ण निर्णयों का सामना करना पड़ता है। यदि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) उभरते हुए ऑलराउंड प्रतिभाओं के लिए धन आवंटित करने के लिए मैक्सवेल को रिलीज़ करने का विकल्प चुनता है, तो यह एक महत्वपूर्ण बदलाव होगा।

मैक्सवेल की हालिया सोशल मीडिया गतिविधि, जिसमें इंस्टाग्राम पर RCB को अनफॉलो करने का उनका निर्णय भी शामिल है, ने उनके संभावित प्रस्थान के बारे में अटकलों को हवा दे दी है। इस कदम ने उनके भविष्य और फ्रैंचाइज़ी से संभावित निकास के बारे में अफवाहों को तेज कर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close