Viral NewsCricket NewsPakistan Cricket Newsखेल समाचारन्यूज़बड़ी-खबरवायरल खबरस्पोर्ट्स

बाबर आज़म को बढ़े हुए पेट के साथ देखे जाने के बाद फिटनेस की आलोचना का सामना करना पड़ा

2023 वनडे विश्व कप और हाल ही में हुए टी20 विश्व कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिल रहे हैं। टीम के खराब प्रदर्शन के कारण खिलाड़ियों के फिटनेस स्तर पर सवाल उठ रहे हैं, आलोचकों ने आजम खान जैसे अनफिट खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के चयनकर्ताओं के फैसले पर सवाल उठाए हैं।

इस बीच, टीम के कप्तान बाबर आजम को भी अपनी शारीरिक फिटनेस को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में, पाकिस्तान के एक पत्रकार ने बाबर आजम की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें साफ तौर पर कप्तान का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर ने उनके फिटनेस स्तर और समग्र प्रदर्शन को लेकर बहस और जांच को और तेज कर दिया है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि बाबर आज़म की हाल ही में शेयर की गई तस्वीर वर्तमान की है या नहीं, लेकिन इस तस्वीर की प्रशंसकों ने कड़ी आलोचना की है, जिन्होंने दाएं हाथ के बल्लेबाज को उनकी शारीरिक स्थिति के लिए कड़ी आलोचना की है।

हाल के घटनाक्रमों में, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बाबर आज़म को आगामी ग्लोबल टी20 कनाडा में भाग लेने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार कर दिया है, जिससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता पर बल मिलता है।

बाबर आज़म की फिटनेस पर फैंस की हंसी-ठिठोली की प्रतिक्रियाएँ
बाबर आज़म की फिटनेस पर फैंस की हंसी-ठिठोली की प्रतिक्रियाएँ। Source: X.com

टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अपनी फिटनेस को लेकर आलोचनाओं के बीच, बाबर आज़म ने जिम में कड़ी मेहनत करते हुए अपना एक वीडियो शेयर करके जवाब दिया।

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन उल्लेखनीय रूप से निराशाजनक रहा, क्योंकि टीम सुपर 8 चरण में आगे बढ़ने में विफल रही और यहां तक ​​कि यूएसए से हार भी गई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close