PSL
Trending

Islamabad United बनाम Karachi Kings: Munro की ब्लिट्ज से United ने HBL PSL 9 में जीत हासिल की

Islamabad United ने बुधवार रात को National Bank Stadium में Karachi Kings के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल की, जिससे वह टूर्नामेंट में दूसरी बार विजयी बने। Colin Munro की तेजी से बनी हाफ सेंचुरी की बदौलत Islamabad ने 166 का लक्ष्य सफलतापूर्वक चेस कर घरेलू टीम को दरकिनार किया HBL PSL 9 के कराची लेग के पहले मैच में।

Islamabad United ने टॉस जीता और पहले फील्ड करने का निर्णय लिया। Skipper Shan Masood और Tim Seifert, जो अपने HBL PSL डेब्यू कर रहे थे, Karachi Kings के लिए इनिंग्स की शुरुआत की। चौथे ओवर के आखिरी बॉल पर Imad Wasim की गेंद पर stumped होकर Seifert सिर्फ नौ रन बना सके, जिसमें एक छक्का शामिल था।

Islamabad United बनाम Karachi Kings
Islamabad United secured a seven-wicket victory against Karachi Kings on Wednesday night at the National Bank Stadium!

पावरप्ले के अंत में, Karachi 46-1 पर था। Karachi लाइन-अप में दूसरे डेब्यूटंट Leus du Plooy और Shan ने स्कोरकार्ड को चलाने के लिए 40-रन के दूसरे विकेट की भागीदारी की। Salman Ali Agha ने du Plooy को 24 रन पर 15 गेंदों पर हटाया जबकि Shan की शुरुआती ओवर के आखिरी गेंद पर Hunain Shah ने उनके off-stump को उड़ा दिया। शान ने 30 गेंदों पर 27 रन बनाए, जिसमें तीन चौकों की शामिल थीं।

अगले ओवर में, Shoaib Malik (6, 7b) Azam द्वारा run out किए गए, जिससे Karachi 10.1 ओवर में 73-4 पर आ गए।

मुसीबत इसलिए बढ़ी क्योंकि मोहम्मद नवाज (6, 11b) ने Naseem Shah की गेंद पर Shadab के द्वारा रन आउट हो गए, जब उन्होंने आधी गेंदों में एक्शन में लौटने के लिए पीछा किया।

किरोन पोलार्ड (48 नौआउट, 28b, 2x4s, 1×6) और मुहम्मद इरफान खान (27 नौआउट, 22b, 4x4s) ने मध्य में साझेदारी की जिससे Karachi ने आखिरी छह ओवर में एक लड़ाई जीती। उनकी बिना गिरावट की छठे विकेट की स्थिति में 76 रन की भागीदारी ने सुनिश्चित किया कि टीम एक लड़ाई योग्य कुल मिलाकर 165-5 से समाप्त हो।

आखिरी चार ओवर में 62 रन बने, जिसमें Irfan ने रम्मान राएस के खिलाफ 19 वें ओवर में तीन अनुक्रमिक बाउंड्रीज के लिए चुनाव किया और हुनैन ने आखिरी ओवर में Pollard के खिलाफ अधिकतम दी जब पोलार्ड ने चार ली, जब शादाब और अलेक्स हेल्स फील्ड में बॉल को रखने की कोशिश करते समय टकराई।

Imad, Hunain, Naseem और Salman ने सभी एक-एक विकेट लिया।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हराया (9 गेंदें शेष)
इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हराया और HBL PSL 9 में जीत हासिल की।

166 के लक्ष्य का पीछा करते समय, Colin Munro और Hales ने Islamabad के लिए एक 108-रन के ओपनिंग स्टैंड को सील किया। दोनों ने Karachi की गेंदबाजी पर पूरी तरह से हमला बोला, तीसरे ओवर में तीन चौकों के साथ अपनी इरादा जताते हुए, फील्ड की सीमाओं में ९ चौकों का संग्रह करते हुए United ने पावरप्ले के अंत में 58 के बिना किसी हानि के खो दिया।

Tabraiz Shamsi, आठवें ओवर को बोलने के लिए लाया गया, Munro द्वारा तीन अनुक्रमिक छक्कों के लिए तोंका गया। जिससे उन्होंने अपने 11वें HBL PSL और 66वें T20 करियर के लिए हाफ सेंचुरी तक पहुंचा।

12वें ओवर में, Hales डीप मिडविकेट पर कैद किए गए थे जिससे Hasan Ali को अपना 100वां HBL PSL विकेट प्राप्त हुआ। यह दायीं हाथ के सीमर केवल Wahab Riaz के बाद इस प्रतिष्ठित उपलब्धि तक पहुंचने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। Islamabad के ओपनर को सिर्फ 47 रन पर 35 गेंदों में वापस जाना पड़ा और उन्हें आधे सौ पर छोड़ दिया गया।

पहले विकेट गिरने के बाद, इस्लामाबाद के लिए इनिंग्स धीमी हो गई। थोड़ी देर बाद, Munro (82, 47b, 8x4s, 4x6s) ने Nawaz के द्वारा leg-before trapped होकर, जबकि अगले बैटसमैन Imad ने Shamsi के द्वारा अपने दूसरे गेंद पर जब वह Shan के द्वारा फिल्ड में रन आउट हो गए।

कप्तान Shadab (10 नौआउट, 11b) ने सिर्फ 27 रन जीतने के लिए 16वें ओवर में Salman (25 नौआउट, 17b, 2x6s) के साथ क्रीस पर जुड़ा, जिसमें सिर्फ जीतने के लिए 27 शेष रन बच गए।

Salman ने खेल को दो अनुक्रमिक छक्कों के साथ इस्लामाबाद के लिए जीत से मुहानत की जब लक्ष्य को 19वें ओवर में संपूर्ण सहजता से पूरा किया गया, सात विकेटों के साथ।

Hasan, Nawaz और Shamsi ने प्रत्येक एक विकेट हासिल किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close