50-50 World CupInternational Matchesअंतर्राष्ट्रीयओपिनियनझमाझमताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा-पर्दास्पोर्ट्स

Asia Cup 2023: ‘बोलने से कुछ नहीं होता’, शादाब खान का अगरकर को करारा जवाब; अफरीदी-कोहली से जुड़े बयान पर बोले सहदाब

एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त को होने वाला है। ओर पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जायेगा।  टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, लेकिन इसके 13 में से नौ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। बीसीसीआई ने अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने से इनकार कर दिया था। इस कारण मेजबान देश ने नया मॉडल तैयार किया और उसने चार मैचों की मेजबानी अपने पास रखी। 13 में से नौ मुकाबले श्रीलंका में होंगे। भारतीय टीम दो सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ कैंडी में खेलेगी। मुकाबले से पहले दोनों देशों के खिलाड़ियों, पदाधिकारियों और क्रिकेट एक्सपर्ट के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है।

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने टीम इंडिया का एलान करते हुए विराट कोहली और शाहीन अफरीदी को लेकर मजेदार बयान दिया था। अगरकर से पूछा गया था कि शाहीन अफरीदी से किस तरह भारतीय टीम निपटेगी। इस पर अगरकर ने मुस्कुराते हुए कहा था, “विराट कोहली उनको संभाल लेंगे।” बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता का यह बयान भारतीय फैंस को तो अच्छा लगा था, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी इसे बर्दाश्त नहीं कर पाए।

शादाब का अगरकर को करारा जवाब

पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने अजीत अगरकर को जवाब दिया है। शादाब ने श्रीलंका में अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद शाहीन अफरीदी और विराट कोहली के बीच मुकाबले को लेकर अपनी बात रखी। शादाब ने अगरकर को जवाब देते हुए कहा, ”मैदान पर जो होता है, वही मायने रखता है। मैच से पहले या बाद में जो कुछ भी कहा जाता है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

पिछले साल T20  वर्ल्डकप में  कोहली ने की थी पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई

विराट ने पिछले साल टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। कोहली ने मेलबर्न में 82 रन की शानदार पारी खेली। उस मैच में उन्होंने शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ सहित सभी गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए थे। भारतीय फैंस एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ कोहली से बड़ी की उम्मीद कर रहे हैं। दूसरी ओर, शादाब खान का कहना है कि यह मैच के दिन ही पता चलेगा क्या होता है।

मैच के दिन चीजें अलग होती हैं: शादाब

शादाब खान ने कहा, ”देखिए, यह मैच के एक खास दिन पर निर्भर करता है। मैं या कोई और, या उनकी तरफ से कोई ऐसा कहता है, तो कहने से कुछ नहीं होता। जिस दिन मैच होगा उस दिन चीजें अलग दिखाई देंगी।” पाकिस्तान ने एशिया कप से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर किया था। सीरीज में जीत के बाद वह आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
IND vs SL 3rd T20I के लिए Dream11 भविष्यवाणी: पिच और मौसम रिपोर्ट टीम इंडिया में शामिल होगा यह दिग्गज खिलाड़ी, विदेशी क्रिकेटर की भी जल्द होगी एंट्री! श्रेयस अय्यर का आईपीएल कारनामा: गांगुली और गंभीर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा PBKS vs KKR Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024 SRH vs RCB Dream11 Prediction and Match Preview – IPL 2024