गुजरात टाइटंस (GT) ने दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 62 रनों से मात देने के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया है

इस अहम मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी सभी विभाग में गुजरात के मुकाबले काफी कमजोर दिखाई दी. गुजरात की टीम ने शुभमन गिल की 129 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 233 रनों का स्कोर बनाया था.

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हार के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा कहा कि शुभमन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की इस विकेट पर और उन्होंने 20 से 25 रन अधिक अपनी पारी में बना दिए. हम पहली पारी खत्म होने के बाद काफी सकारात्मक थे.

ग्रीन और सूर्या ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम हार गए. हम पावरप्ले के दौरान तेजी से रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. हमें चाहते थे कि कोई एक बल्लेबाज खेल को आखिर तक लेकर जाए लेकिन हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके.

रोहित शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा कि इशान किशन का अचानक कंकशन की वजह से बाहर होना जरूर झटका था. लेकिन हमें ऐसी चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए और अधिक इस बारे में नहीं सोचना चाहिए.

मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन का अंत भी इसी मुकाबले के साथ हो गया. रोहित शर्मा ने अपने बयान में टीम की बेहतरीन बल्लेबाजी को इस सीजन का सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू बताया.

Arrow