International LeaguePSL

टाइमल मिल्स के शानदार प्रदर्शन से इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स के खिलाफ अपने शानदार गेंदबाजी प्रयास और संयमित लक्ष्य की बदौलत पांच विकेट से जीत हासिल की। परिणामस्वरूप, इस्लामाबाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया और कराची, इस बीच, नीचे से दूसरे स्थान पर रहा; वे उन चार टीमों में से दो हैं जो शेष तीन प्लेऑफ़ स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

Tymal Mills celebrating after taking a wicket in a PSL 2024 match.
Tymal Mills celebrates after taking a wicket in a PSL 2024 match.

क्षेत्ररक्षण का विकल्प चुनते हुए, इस्लामाबाद के गेंदबाजों ने, नसीम शाह के न होने के बावजूद, कराची को शुरू से ही दबाव में रखा। शान मसूद के जल्दी आउट होने से माहौल तैयार हो गया, लेकिन कराची के मध्यक्रम ने जल्दी ही घुटने टेक दिए, जिससे उनका स्कोर 49/4 हो गया।

कीरोन पोलार्ड और जेम्स विंस की लचीली साझेदारी ने स्थिरता और 58 रन जोड़े, लेकिन पिच चुनौतीपूर्ण साबित होने के कारण कराची की पारी उम्मीद से कम 150/7 पर समाप्त हुई। टाइमल मिल्स ने तीन विकेट लिए।

जीत के लिए 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद को शुरुआती झटके लगे और उसने पावरप्ले के भीतर ही दोनों सलामी बल्लेबाजों को खो दिया। हालाँकि, आगा सलमान और शादाब खान की 58 रनों की साझेदारी ने जहाज को स्थिर कर दिया, एक मिनट के लिए, सलमान के रूप में मुज़ारबानी की सफलता से एक क्षणिक हिचकी आई, लेकिन हैदर अली और फहीम अशरफ ने इस्लामाबाद को फिनिश लाइन के पार ले जाने के लिए स्टील की नसों का प्रदर्शन किया। आठ गेंदें शेष.

संक्षिप्त स्कोर: कराची किंग्स 150/7 (किरोन पोलार्ड 39; टाइमल मिल्स 3-34) इस्लामाबाद यूनाइटेड से 18.4 ओवर में 151/5 (शादाब खान 34, आगा सलमान 33) 5 विकेट से हार गए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close